Connect with us

इलाहाबाद

चाचा-चाची के कहने पर बच्ची गई दुकान, घर लौटी तो बल्ली में लटकी मिली मां की लाश, जानिए हत्या की वजह

Published

on

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित करछना थाना अंतर्गत तेवरिया बनपुरवा गांव में शनिवार दोपहर एक महिला का शव फंदे में लटका मिला। महिला की मौत के बाद से महिला के देवर और देवरानी फरार हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

तेवरिया निवासी जय प्रकाश की शादी कुछ साल पहले ही मंजू के साथ हुई थी। इनके दो बच्चे अर्चना और अंकित हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह जय प्रकाश किसी काम से नैनी गया था। घर में मंजू के साथ उसके दोनों बच्चे थे। अंकित बगल में खेलने चला गया। जबकि बेटी अर्चना ने घर में ही थी।

अर्चना ने बताया कि चाचा और चाची ने मुझे दुकान से सामान लाने के लिए भेज दिए। वापस लौटी तो मां घर के अंदर लगे बांस की बल्ली के सहारे फांसी पर लटक रही थी। इसके बाद उसने शोर मचाया तो चाचा-चाची सहित घर के आसपास के लोग आ गए।

मां की लाश रस्सी से काटकर नीचे उतारने के बाद से चाचा-चाची गायब हैं। करछना पुलिस ने अर्चना से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच मौत की सूचना मिलते ही मंजू के मायके से पिता भी मौके पर पहुंचे।

मयीके वालों ने हत्या का अरोप देवरी और देवरानी पर लगाया है। उनका आरोप है कि देवर और देवरानी ने जमीन के बटवारे को लेकर मंजू को मार डाला। मामला घरेलू विवाद का सामने आ रहा है हालांकि मामले पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ऐसे में जांच के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending