Connect with us

इलाहाबाद

वीडियो: आस्था के जुलूस में भगवाधारियों की फायरिंग और…

Published

on

खबर शेयर करें

संगम नगरी प्रयागराज में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान जुलूस में सरेआम भगवाधारी युवकों को सड़क पर हर्ष फायरिंग महंगी पड़ गयी। डीजे की धुन पर कानून की धज्जियां उड़ाने वाले दो युवकों को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मऊआइमा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो सोमवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दिन का है। उसमें दुर्गा विसर्जन के जुलूस में डीजे की धुन पर काफी लोग भगवा वस्त्र पहने मस्ती में झूम रहे हैं।

इसमें एक भगवाधारी युवक डीजे की धुन पर झूमते हुए पिस्टल को आसमान में लहराते हुए हवाई फायरिंग करता नजर आ रहा है। कानून को पिस्टल की नोक पर नचाने जैसा दुस्साहस करता युवक कई राउंड फायरिंग करता है।

कानून की धज्जियां उड़ाने वाले युवक को उसके साथी और फ़ायरिंग के लिए उकसाते हैं। इसके बाद उसका दूसरा साथी पिस्टल लेकर उसमे गोलियां लोड करने लगता है। कानून व्यवस्था को तार तार करने वाले बाकायदा लहराती पिस्टल से निकलती गोली का वीडियो बना रहे हैं।

जानलेवा पिस्टल के साथ सेल्फी लेने वालों की जैसे होड़ लगी हो। आस्था की आड़ में कानून को हाथ में लेने वाले भगवाधारियों का ये रूप विचलित करने वाला है। आस्था के जुलूस में पिस्टल की गूंजती आवाज वीडियो के साथ पुलिस प्रशासन के कानों तक पहुंची।

पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी गंगापार धवन जायसवाल के अनुसार हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी शिवकांत द्विवेदी और सचान पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा लाइसेंसी रिवाल्वर के निरस्तीकरण की प्रक्रिया भी की जा रही है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending