Connect with us

इलाहाबाद

प्रयागराज/ उड़ीसा से एक क्विंटल गांजा बेचने आया युवक गिरफ्तार, दो गांजा तस्कर हुए फरार

Published

on

खबर शेयर करें

प्रयागराज में गांजा तस्करों के खिलाफ लगातार पुलिस अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत शुक्रवार को पुलिस ने एक युवक को एक क्विंटल गांजे के साथ पकड़ा। जबकि दो अन्य गांजा तस्कर पुलिस को देखते ही फरार हो गए। पुलिस की ओर से शनिवार मामले का खुलासा किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शंकरगढ़ थाना प्रभारी राजेश उपाध्याय ने नारी बारी चैकी प्रभारी जगदीश कुमार, उ.नि. उमाशंकर, कांस्टेबल अजीत कुमार, धर्मेंद्र सोलंकी, मनीश कश्यप, आलोक जीत सिंह, विपिन कुमार, आबकारी निरीक्षक रोहन कुमार, आबकारी निरीक्षक मैथिलिशरण सिंह की टीम ने शुक्रवार को नारी बारी चौराहे पर मिर्जापुर के नेवादा निवासी सत्यम प्रताप सिंह पुत्र राजन प्रताप सिंह को एक क्विंटल गांजे के साथ दर दबोचा।

इस दौरान पुलिस को देख दो गांजा तस्कर मौके से फरार हो गए। एक क्विंटल गांजे के साथ क्रेटा कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। पूछताछ के दौरान गांजा तस्कर सत्यम प्रताप ने बताया कि वह उड़ीसा से गाजा लाकर प्रयागराज सप्लाई करने आया था। युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। वहीं फरार होने वाले दोनों युवकों की तलाश में पुलिस की ओर से जगह जगह दबिश दी जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Trending