Connect with us

इलाहाबाद

Jaunpur road accident in UP: जौनपुर में ट्रक और पिकअप में टक्कर, अंतिम संस्कार करके लौट रहे 7 लोगों की मौत, पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया शोक

Published

on

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur in UP) मंगलवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। वाराणसी (Varanasi) से अंतिम संस्कार कर जौनपुर (Jaunpur road accident) लौट रहे पिकअप सवार लोगों की भयानक एक्सीडेंस से मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए। सुबह यह हादसा जलालपुर थाना इलाके के लहनपुर के पास हुआ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में मारे गए लोगों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Aditya Nath) ने शोक व्यक्त किया है। सीएम आॅफिस ( UP CM office) से प्रत्येक मृतक के परिजन को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

वहीं जौनपुर हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा उत्तर प्रदेश में वाराणसी-जौनपुर सीमा के पास हुए एक सड़क हादसे में लोगों की मौत का दुखद समाचार मिला है। मैं इन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही इस दुर्घटना में घायल लोगों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

हादसे में 7 लोगों की मौत, 8 घायल

मंगलवार सुबह जलालपुर हाईवे-वाराणसी सीमा पर जौनपुर से वाराणसी की तरफ जलालपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास पिकअप और ट्रक में भयानक टक्कर हो गई। हादसा होते ही मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल थी। इसके अलावा 8 लोग मामूली रूप से जख्मी थे।

वहीं अस्पताल ले जाते समय एक ने दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद ही दूसरे व्यक्ति की भी जान चली गई। इस तरह हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सुबह जिस समय हादसा हुआ गाड़ी में चीख पुकार सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े।

हादसे में जख्मी लोगों को देख होश उड़ गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को देकर लोग उन्हें बचाने में जुट गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस संबंधित मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending