Connect with us

इलाहाबाद

हाथरस मामले में अखाड़ा परिषद उतरा सीएम योगी के समर्थन में, कहा 2022 में फिर बनेगी योगी सरकार

Published

on

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश, प्रयागराज

उत्तर प्रदेश के हाथरस में लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म मामले को लेकर केंद्र के साथ साथ उत्तर प्रदेश सरकार भी विपक्ष के निशाने पर है। देश की जनता में भी योगी सरकार के खिलाफ उबाल गया। उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर उठ रहे सवालों के बीच अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद योगी सरकार के समर्थन में खड़ा दिखाई दे रहा है।

अखिल भारती अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी

संत समाज हाथरस मामले में योगी सरकार की ओर से की गई कार्रवाई को लेकर काफी सन्तुष्ट नजर आ रही है। यही वजह है कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने इस प्रकरण में सरकार की ओर से अब तक की गई कार्रवाई को सही ठहराया है।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने हाथरस में बेटी के साथ हुई दरिंदगी की घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर हो रही राजनीति को भी गलत करार दिया है।

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि पहली बार सूबे का मुखिया एक संत बने हैं। योगी आदित्यनाथ अच्छे शासक के तौर पर शासन भी चला रहे हैं। वहीं कुछ अराजक तत्व उन्हें जानबूझकर बदनाम करने के लिए साजिश रच रहे हैं।

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि हाथरस की घटना को लेकर जातीय हिंसा फैलाने की साजिश का पर्दाफाश भी हो चुका है। उन्होंने कहा है कि राजनीतिक दलों में पक्ष और विपक्ष के बीच लड़ाई होना जरुरी है, अगर लड़ाई नहीं होगी तो लोग इसका गलत फायदा उठा सकते हैं।

साथ ही महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि अपराधियों की कोई जाति और धर्म नहीं होती। इसलिये अपराधियों को दंड मिलना ही चाहिए। हाथरस मामले में हो रही राजनीति को लेकर महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि जनता सब जानती है और हाथरस कांड के जो भी षडयन्त्रकारी हैं उनका भी जल्द पर्दाफाश हो जायेगा।

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि 2022 में एक बार फिर से यूपी में योगी आदित्यनाथ ही सीएम बनने जा रहे हैं। इसी बौखलाहट में विपक्ष के नेता साजिशन सीएम को बदनाम करने के लिए तरह तरह से षडयंत्र कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश की नौकरशाही से भी अपील की है कि सीएम योगी के खिलाफ हो रही साजिशों का पर्दाफाश करते हुए उनकी नीतियों को लोगों तक पहुंचाने का काम करें।

विज्ञापन

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending