Connect with us

इलाहाबाद

UP Corona: प्रदेश में कोरोना रोज बना रहा नए कीर्तिमान, मरीजों की संख्या पहुंची 36 हजार पार, 934 की मौत

Published

on

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। कोरोना मरीजों की संख्या रोज नए कीर्तिमान बना रही है। शनिवार को 1400 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं रविवार को करीब 1390 मरीज मिले। यूपी में मरीजों की संख्या बढ कर अब 36 हजार 400 से भी ज्यादा हो गई है।

इसमें से 12 हजार 200 से ज्यादा सक्रिय मामले हैं। जबकि 936 मरीज कोरोना के आगे दम तोड चुके हैं। इसमें से केवल रविवार को ही 21 लोगों की मौत हुई थी। 23334 मरीज उपचार के बाद ठीक हो कर घर जा चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सरकार के सारे इंतजाम कोरोना के आगे दम तोड़ते नजर आ रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए यूपी सरकार ने प्रत्येक शनिवार और रविवार को लाॅकडाउन लगाने की घोषणा की है।


उपमुख्यमंत्री के परिजन और कई मंत्री कोरोना की चपेट में

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के परिवार से करीब 6 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। चायल विधायक के घर भी तीन कोरोना संक्रमित मिले हैं। खेल एवं युवा कल्याण मंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी और उत्तर प्रदेश भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार भवन परामर्षदात्री समिति अध्यक्ष रघुराज सिंह भी कोरोना संक्रमित हैं। कैबिनेट मंत्री चेतन भगत और मोती सिंह पहले से ही कोरोना पाॅजिटिव हैं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending