Connect with us

क्राइम

खुलासा: रेलवे अधिकारी की बेटी ने ही माँ और भाई को मारी थी गोली, ऐसे मिला सुराग

Published

on

खबर शेयर करें

सीएम योगी आदित्यनाथ नाथ के 5 कालिदास मार्ग से चंद कदम की दूरी पर विक्रमादित्य मार्ग पर रेलवे कॉलोनी में रेलवे अधिकारी आरडी वाजपेयी की पत्नी और बेटे की हत्या का खुलासा पुलिस ने महज 4 घंटे में कर दिया। रेलवे अधिकारी के बेटी ने ही गोली मारकर मां और भाई की हत्या आज यानी शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे की थी।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि जब हत्या हुई तो पूरे घर को तत्काल सील कर दिया गया था। मामले की जांच में 6 टीमें अलग अलग पहलू से जांच में जुट गई। जांच के दौरान पाया गया कि आवास में किसी बाहरी व्यक्ति के आने का कोई रास्ता नहीं है।

इसके अलावा बाथरूम के शीशे पर Disqualified Human लिखा था, जिस पर भी एक गोली चलाई गई थी। ये अहम सुराग था। कुछ देर में जब पूछताछ शुरू हुई तो रेलवे अधिकारी की 16 वर्षीय बेटी ने खुद कबूल कर लिया कि उसने ही ये हत्या की है।

कमिश्नर ने खुलासा करते हुए कहा कि वह मानसिक रूप से ठीक नहीं है। वह डिप्रेशन में है। उसने अपने हाथ की कलाई को धारदार हथियार से काफी काट लिया है। उन्होंने बताया कि लड़की को गोली चलाना आता है।

लड़की ने खुद ही पिस्टल में 5 गोलियां भारी थीं। उसमे से एक गोली से शीशे पर लिखे Disqualified Human शब्द पर मारी और एक-एक गोली अपनी मां और भाई को मारी। लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending