Connect with us

क्राइम

दलित बच्ची से दुष्कर्म के बाद फोड़ी दोनों आंखे और बर्बरता की सारी हदें पार करके हत्या, मायावती ने बोला योगी सरकार पर हमला

Published

on

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक 12 साल की दलित बच्ची के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया और फिर उसकी आंखे फोड़ दी। दोनों युवकों ने मासूम बच्ची के साथ बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए बच्ची के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लखीमपुर खीरी में हुई इस हत्या को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोला है।
शुक्रवार को लखीमपुर खीरी थाना अन्तर्गत ईसानगर क्षेत्र के एक ग्रामीण की 12 साल की बेटी दोपहर में खेत की ओर गई थी।

देर शाम तक घर नहीं लौटने पर घर वालों को बेटी की चिंता सताने लगी। उन्होंने पूरे गांव में खोजा लेकिन वो नहीं मिली। इसके बाद गांव वालों ने खेतों में खोजना शुरू किया। गन्ने के खेत में मासूम बच्ची का शव देख लोगों के होश उड़ गए।

प्रीतक्षदर्शियों के अनुसार बच्ची की दोनों आखें फूटी हुई थी और गले में उसका ही दुपट्टा कसा हुआ था और दोनों पैर बंधे हुए थे। घटना की जानकारी पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। संबंधित मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


बसपा सुप्रीमों ने सपा और बीजेपी सरकार में कोई अंतर नहीं

लखीमपुर खीरी में हुई इस घटना को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने दुख व्यक्त किया। मायावती ने ट्वीट किया कि “यूपी के लखीमपुर खीरी के एक गांव में दलित नाबालिक के साथ दुष्कर्म के बाद फिर उसकी नृशंस हत्या अति दुखद व शर्मनाक। ऐसी घटनाओं से सपा व वर्तमान भाजपा सरकार में फिर क्या अंतर रहा? सरकार आजमगढ़ के साथ खीरी के दोषियों के विरूद्ध भी सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग है।”

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending