Connect with us

क्राइम

कानपुर में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, व्हाट्सएप पर फोटो दिखा कर लड़कियों का होता था सौदा

Published

on

खबर शेयर करें

कानपुर के नौबस्ता में पुलिस ने साइबर सेल की मदद से वेबसाइट और व्हाट्सएप की मदद से चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने नेपाल, यूपी, असम, मध्यप्रदेश, कोलकाता आदि राज्यों की नौ युवतियों को कानपुर में अलग-अलग स्थानों से पकड़ा।

पुलिस ने खुलासा करते हुए सरगना समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 9 युवतियां भी शामिल हैं। पुलिस ने अनुसार ये लोग ऑनलाइन वेबसाइट फोटो कॉलगर्ल में कानपुर स्कॉट सर्विस पर एड डालते थे। ये लोग जो भी ग्राहक उस एड में दिए गए नंबर पर कॉल या मैसेज करता था, उसे व्हाटसअप पर फ़ोटो भेज कर लड़कियां पसंद करवाते थे।

मामले की भनक लगने और शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच और थाने की टीम को ऑनलाइन सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए लगाया गया था। मामले का खुलासा होने पर पता चला कि ये लोग बाहर से भी लड़कियों को बुलाते थे।

इनमें ज्यादातर लड़कियां कानपुर और आसपास के क्षेत्र की हैं। आज पकड़ी गई कॉलगर्ल में से दो दिल्ली, एक असम और एक फैज़ाबाद की है। पुलिस पकड़े गए लोगों से और पूछताछ कर रही है, साथ ही साथ इस तरह की जो वेबसाइटों की भी डिटेल निकाल कर उनके ऊपर भी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending