Connect with us

क्राइम

प्रयागराज/ एडीजी की छापेमारी में अतीक गैंग का मल्ली सहित 8 गिरफ्त में, बीएसपी विधायक हत्याकांड में भी आया था मल्ली का नाम

Published

on

खबर शेयर करें

सिविल लाइन्स स्थित एक मकान में कब्जे की सूचना पर बुधवार को एडीजी ने पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की। इस छापेमारी में अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य आशिक उर्फ मल्ली सहित 8 लोगों को पुलिस ने धरदबोचा। मल्ली के खिलाफ कुछ दिन पहले ही धूमनगंज थाने में रंगदारी सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

बुधवार को एडीजी को सूचना मिली कि अतीक गैंग के कई लोगों ने सिविल लाइंस स्थित एक मकान में कब्जा कर लिया है। सूचना पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो वहां से कुछ लोग फरार हो गए। जबकि मल्ली सहित 8 लोग पुलिस द्वारा पकड़े गए। पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बमरौली निवासी प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद जैद ने अतीक अहमद, मक्खी और मल्ली के सहित 6 के खिलाफ धूमनगंज थाने में रंगदारी और धमकी देने सम्बंधित रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जैद ने आरोप लगाया है कि मल्ली अपने कुछ साथियों के साथ अगवा कर उसकी बात अतीक अहमद से फोन पर करवाई थी।

उस दौरान देवरिया जेल प्रकरण में पैरवी करने पर हत्या की धमकी दी गयी थी। आपको बता दें कि अतीक के साथ मल्ली का कई मामलों में नाम आ चुका है। बीएसपी विधायक राजपाल हत्याकांड मामले में भी नामजद था लेकिन सीबीआई जांच में उसे क्लीनचिट मिल चुकी है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending