Connect with us

मनोरंजन

Bollywood: ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का 58 की उम्र में मुम्बई में निधन

Published

on

खबर शेयर करें

बाॅलीवुड (Bollywood) के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Actor Rishi Kapoor) के छोटे भाई एक्टर और डायरेक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor Death) का 58 साल की उम्र में आज मंगलवार को निधन हो गया।

उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। इस दुखद खबर की पुष्टि रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने की। उन्होंने कहा कि मैने अपना छोटा भाई राजीव खो दिया है।

वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। डाॅक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर बचा नहीं सके।
राजीव कपूर को मुंबई के चेम्बूर (Mumbai) में दिल का दौरा पडा था। इसके बाद उन्हें नजदीकी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दुखद घटना के समय मौके पर उनके भाई रणधीर कपूर मौजूद थे। अभिनेता राजीव के जाने से बाॅलीवुड को बड़ा झटका लगा है। राजीव की मौत से कपूर परिवार गहरे सदमे में है। आपको बता दें कि राजीव कपूर राज कपूर (Raj Kapoor) के छोटे बेटे थेे।

उन्हें घर में प्यार से चिम्पू कहते थे। पिछले साल ऋषि कपूर की मौत के बाद कपूर खानदान से एक और शख्स का यूं चले जाने से कपूर परिवार को बड़ा झटका लगा है।


मंगलवार को जब भाई राजीव कपूर की मौत हुई तो रणधीर कपूर बुरी तरह से टूटे गए। अस्पताल के बाहर रणधीर कपूर खुद को संभालते हुए दिखाई दिए।

हालांकि वो इस दौरान काफी बेबस दिखाई दे रहे थे। रणधीर कपूर के भतीजे अरमान जैन ने अपने मामा का पूरा साथ दिया। अरमान जैन और रणधीर कपूर राजीव कपूर के पार्थिव शरीर को लेकर घर रवाना हुए।

पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद चाचा राजीव कपूर के देहांत की खबर से बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी गहरा सदमा लगा है।

उनके चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता था। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी अपनी मां बबीता कपूर के साथ राजीव कपूर के घर पर पहुंची। वहीं राजीव कपूर की मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending