Connect with us

करियर

Bollywood: अभिनेता सोनू सूद का प्रवासी मजदूरों के लिए एक लाख नौकरी का ऐलान, इन कम्पनियों से मिलाया हाथ

Published

on

खबर शेयर करें

कोरोना महामारी (covid 19) के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद (film actor sonu sood) अब प्रवासी मजदूरों के लिए एक लाख नौकरी देने की तैयारी में हैं। उन्होंने ( Migrant labor) यह जानकारी tweeter के माध्यम से दी है। प्रवासी मजदूरों को नौकरी देने के लिए उन्होंने APEC कंपनी के साथ हाथ मिलाया है।

इस कंपनी के माध्यम से ही उन्होंने प्रवासी मजदूरों को नौकरी देने का वादा किया है। सोनू सूद ने ट्वीट पर कहा है कि “जहां चाह, वहां राह! मेरे प्रवासी भाईयों के लिए मैंने अब की APEC के साथ साझेदारी. Pravasi rojgar.com के माध्यम से देशभर की ‘अपैरल मैन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट कंपनियों’ में एक लाख नौकरियां देने का बड़ा वादा। धन्यवाद, जय हिंद’।

अपने जन्मदिन पर भी किया था ऐलान

इसके पहले उन्होंने 30 जुलाई को भी ट्वीट करके तीन लाख लोगों को नौकरी देने का ऐलान किया था। आपको बता दें कि 30 जुलाई को सोनू सूद का जन्मदिन था। उस दिन ट्वीट करके लिखा कि “मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाईयों के लिए pravasirojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF, ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co, Portrait और अन्य सभी का।

अभिनेता सोनू सूद का यह वादा कोरोना काल में बेरोजगारी की मार झेल रहे लाखों प्रवासी मजदूरों के लिए बड़ी राहत देने वाला है। आपको बता दें कि जिस समय कोरोना महामारी के कारण लाखों मजदूर देश के विभिन्न राज्यों से अपने घर के लिए पैदल ही पलायान कर रहे थे। पलायन के दौरान सैकड़ो मजदूर अपने घर के दहलीज तक पहुंचने से पहले दम तोड़ रहे थे।

केंद्र और राज्य सरकार सत्ता के उलटफेर का नंगा नाच कर रहीं थी। उस आपदा की स्थिति में फिल्म अभिनेता सोनू सूद खुद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए मसीहा बन कर सड़क पर उतरे। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को बस और हवाई माध्यम से घर पहुंचाना शुरू किया तो लोगों की आंखों से उनकी खुशी के आंसू सोनू सूद के लिए दुआ बन कर निकले। पूरा देश इस रियल लाइफ हीरो पर गर्व कर रहा है। ऐसे में एक बार फिर से सोनू सूद ने एक लाख प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने का वादा कर आॅक्सीजन देने का काम किया है।

विदेश में फंसे भारतीयों को भी लाए घर


सोनू सूद ने ना केवल भारत में प्रवासी मजदूरों की मदद की, बल्कि विदेश में फंसे हुए हजारों लोगों को भी भारत उनके घर पहुंचाया। अभी तक उन्होंने फिलीपिंस, उज्बेकिस्तान जैसे देशों में फंसे भारतीय नागरिकों को प्राइवेट फ्लाइट बुक करके भारत वापस लाया है। उनकी यह मुहिम अब भी जारी है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending