Connect with us

मनोरंजन

महेश भट्ट ने जब बेटी के साथ बोल्ड फोटो शूट पर कहा “पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो उससे शादी कर लेता,” इस विवादित बयान के बाद…

Published

on

खबर शेयर करें

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी जांच के दायरे में हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ नजदीकियों के कारण महेश भट्ट का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ गया है।

CBI लगातार सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट को एक साथ जोड़ कर देख रही है। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्रीज में महेश भट्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है। महेश भट्ट पहले भी अपनी बेटी पूजा भट्ट से शादी की इच्छा जताने और लिप टू लिप किस के कारण विवादों में रह चुके हैं।

दरअसल महेश भट्ट ने एक फिल्म मैगजीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ बोल्ड फोटो शूट किया था। इस फोटो शूट में महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा को लिप टू लिप किस लेते दिखे थे। महेश भट्ट की ये फोटो मैग्जीन में छपते ही हंगामा हो गया।

लोगों में महेश भट्ट को लेकर जबरदस्त आक्रोश दिखा। मीडिया में उनके इस मामले की जबरदस्त किरकिरी हुई। यहां तक कि उन्हें जान से मारने तक की धमकियां मिलने लगी। महेश भट्ट को आखिरकार अपने खिलाफ बढ़ते आक्रोश को देखते हुए मजबूरन प्रेस कांफ्रेस करना पड़ा।

भट्ट को उम्मीद थी कि प्रेस कांफ्रेंस के बाद स्थिति सामान्य हो जाएगी लेकिन पत्रकारों के सामने उनके एक बयान ने मामला शांत करने के बजाए और भी बढ़ा दिया। दरअसल उन्होंने प्रेस कोन्फ्रेंस में कहा कि पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो उससे शादी कर लेता।

इसके बाद महेश भट्ट और पूजा को लेकर विवाद जोर पकड़ने लगा। आखिरकार महेश भट्ट को सफाई देनी पड़ी। उन्होंने सफाई में कहा कि फोटो शूट के बाद जिस तरह से लोग उन पर आरोप लगा रहे थे। उससे वो डिप्रेशन में आ गए थे। इसी डिप्रेशन के कारण उन्होंने पूजा से शादी करने जैसा बयान दे दिया था।      

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending