Connect with us

मनोरंजन

Mulayam Singh Yadav biopic: समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर जारी, फिल्म रिलीज की तिथि पर संशय, ये है वजह

Published

on

खबर शेयर करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर बायोपिक (biopic) “मैं मुलायम हूं” बन रही है। आॅनलाइन प्लेटफार्म पर “मैं मुलायम हूं” फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म रिलीज होने में सबसे बडा रोड़ा सिनेमा हाॅल का बंद होना है। क्योंकि इसे आॅनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज करना एक बडी चुनौती होगी।

इसकी मुख्य वजह मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) जमीनी स्तर के नेता हैं। एक किसान के बेटे का इतनी बड़ी पार्टी खडी करने का संघर्ष जमीन से जुड़े ज्यादातर लोग जानते हैं। उनका संघर्ष आज भी लोगों को राजनीति में आने के लिए प्रेरित करता है। उनके समर्थक और समर्थक और दर्शक शहर की अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्र के हैं। आॅनलाइन प्लेटफार्म पर फिल्म अगर रिलीज होती है तो उनके काफी समर्थकों को मायूस होना पड़ सकता है।

अगर सिनेमा हाॅल खुल जाते हैं तो फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी। अक्टूबर में रिलीज नहीं हुई तो 2011 के आखिर में रिलीज हो सकती है। इन्ही दो तिथियों को लेकर संशय माना जा रहा है। आपको बता दें 2022 में यूपी विधानसभा का चुनाव है। ऐसे में अगर फिल्म उस दौरान रिलीज हुई तो समाजवादी पार्टी को जनका का भावनात्मक रूप से लाभ मिलेगा। जो वोट कि बैंक में भी बदल सकता है। हालांकि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव फिल्म का ट्रेलर देख कर काफी खुश हैं।

अभी तक जो लोग नेता जी संघर्ष से परिचित नहीं हैं। उन्हें इस फिल्म में काफी नजदीक से नेता जी को जानने और समझने का मौका मिलेगा। फिल्म में वो चीजें भी देखने को मिलेंगी जो जनता या राजनीति से जुडे लोग भी शायद ही जानते हों।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending