Connect with us

मनोरंजन

Sapna Chaudhary का नया हरियाणवी गाना ‘Chatak Matak’ रिलीज, यूट्यूब पर एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

Published

on

खबर शेयर करें

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का हर गाना आते ही दर्शकों के बीच धूम मचाने लगता है। सपना चौधरी अपने हर गाने में एक अलग अंदाज में नजर आती हैं। अभी हाल ही में फेमस हुआ सपना के नलका (Nalka Song) के बाद अब सपना का एक और हरियाणवी सांग (Sapna Chaudhary Songs) ‘चटक मटक’ (Chatak Matak) रिलीज हुआ है। सपना के इस सांग को यू ट्यूब पर 1 करोड़ 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में सपना चौधरी हरियाणवी बहू के रूप में नजर आ रही है। वही सपना का ये देसी अंदाज़ लोगों के सिर चढ़ बोल रहा है।

Chatak Matak Song ‘VATS Records’ नाम के यू-ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। और अपने इस न्यू सांग की जानकारी सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। जिसके बाद सपना के इस गाने को भी दर्शको का खूब प्यार मिला।

सपना के हरियाणवी गाने ‘चटक मटक’ की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar Songs) है। वही गाने के लिरिक्स बिट्टू सोर्खी के हैं और म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है। हरियाणवी बहू पर फिलमाए गए इस सांग में सपना के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही रेणुका पंवार की आवाज की भी काफी तारीफ हो रही है। 

सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे के साथ 15 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो शेयर की थी। साथ ही फोटो के साथ कैप्शन में लिखा – ‘हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पर रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा’।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending