Connect with us

मनोरंजन

Charamsukh Promotion Web series : रोहन अपनी कामुक बॉस को कैसे कर पाएगा संतुष्ट, देखें UllU App पर

Published

on

खबर शेयर करें

download Charmsukh Promotion Web Series : charamsukh, size matters, palang tod, Panchalai, Palang Tod, Call Center और Catlady देख चुके हैं तो Ullu आपके लिए लाया है एक नई web series Charamsukh Promotion. इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था। अब 8 जनवरी यानी आज से यह सीरीज Ullu App पर रिलीज हो चुकी है। लेकिन pircy and illegal website जैसे tamilrockers, filmyzillap, moviespur, isaimini, tamilyogi ने यह Charamsukh download के लिए अपने सर्वर पर उपलब्ध करा दी है। वहीं कुछ telegram groups से भी लोग Charamsukh Promotion web series download कर रहे हैं।

Download Charmsukh Web series Story : Charmsukh Promotion Ullu app web series :

यह Ullu app वालों की नई रोमांचक वेब सीरीज है। आप तो जानते ही है उल्लू वाले हमेशा से अपने गरमा गर्म वेब सीरीज के लिए जाने जाते है और वो हर हफ्ते एक न एक Hot web series लेकर आते है। इस बार भी उल्लू ऐप्प वाले एक latest web series लेकर आये है। यह हिंदी भाषा मे उपलब्ध है और यह Charamsukh Promotion Web Series 8 जनवरी को रिलीज हो गई है।

Charmsukh Promotion का ट्रेलर भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया। ट्रेलर काफी हॉट और अडल्ट सीन से भरा हुआ हैं। ट्रेलर में दिखाया है कि एक नया कर्मचारी रोहन कैसे अपनी महिला बॉस को पसन्द आ जाता है और वह अपनी यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए उस कर्मचारी का कैसे इस्तेमाल करती है। फीमेल बॉस रोहन को कैसे अपने इशारों पर नचाती है और उसे प्रमोशन का लालच देकर उसके साथ संबंध बनाती है। रोहन भी बॉस को खुश करने के लिए सब करता है, लेकिन पहली बार सम्बन्ध बनाने में बॉस को संतुष्ट नहीं कर पाया।

जिसके बाद महिला बॉस उसे 2 हफ्ते का समय देती है और उसे खुद को संतुष्ट करने के लायक बनने को कहती है। वह चेतावनी भी देती है कि अगर वह उसे संतुष्ट करने में सफल हो जाता है तो वह उस कंपनी में भी रहेगा और साथ ही उसे प्रमोशन भी मिल जाएगा। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि रोहन यानी एंप्लॉय अपने बॉस को 2 हफ्ते में कैसे संतुष्ट कर पाता है ? और वह संतुष्ट करने के लिए क्या तरीका अपनाने वाला है।

आपको यह जानने के लिए इंतजार करने की कोई जरूरी नहीं है। Ullu Original Pro App pr Charamsukh Promotion Online स्ट्रीम हो चुकी हैं। यदि आपके पास उल्लू का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो आज ही ले सकते हैं। Netflix, Prime Video, Zee5 के मुकाबले Ullu App Subscription बहुत सस्ता है। महज 27 रुपये में 4 दिन, 117 रुपये में 3 महीने आप Ullu App पर गर्मागर्म रोमांटिक और कामुकता से भरी वेब सीरीज देख सकते हैं।

Charmsukh Promotion watch online

ullu app Charmsukh Promotion download online

web series Charmsukh Promotion free download करके न देखें, क्योंकि पाइरेसी को बढ़ावा देना भी अपराध है। यह सीरीज ullu मोबाइल app पर उपलब्ध है, इसीलिए इस app का सब्सक्रिप्शन लें उसके बाद सीरीज को देखें। पाइरेसी करना और इसे बढ़ावा देने से निर्माताओं को भारी आर्थिक नुकसान होता है।

Charmsukh Promotion web series free download on Telegra

यह वेब सीरीज 8 जनवरी को ullu पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि कई लोगों की यह आदत होती है कि वे इंटरनेट के जरिये अपने मनोरंजन के लिए फिल्में और वेब सीरीज डाउनलोड करके मुफ्त में देखना चाहते हैं। कई अवैध वेबसाइट और टेलीग्राम ग्रुप भी इस गतिविधि में लगे हुए हैं। कोई भी new web series या new movie download के लिए आते ही इन website और telergam group में डाल दी जाती हैं। कई लोग वेब श्रृंखला जारी होने के बाद मोबाइल या कंप्यूटर पर इंटरनेट चलाएंगे और Google या किसी अन्य सर्च इंजन में download hd movies, download hindi movies, download tamil movies, download latest movies, tamil HD movies जैसे कीवर्ड का उपयोग करके इस वेब श्रृंखला या फ़िल्म को डाउनलोड करने और देखने की कोशिश करते है। Charmsukh download के लिए भी कुछ की वर्ड हैं जो सर्च किए जा रहे होंगे, इनमें –

Charmsukh Promotion web series download HD
Charmsukh Promotion download filmywap,
download Charmsukh Promotion web series filmyhits
download Charmsukh Promotion web series download 720p,
Charmsukh Promotion download all episodes
यदि आप Google पर ऐसे कीवर्ड का उपयोग करते हैं तो आप Charmsukh Promotion web series download करने और देखने का प्रयास करते हैं तो मायूसी ही पाएंगे, इससे आपका डेटा और समय दोनों बर्बाद होंगे। इसीलिए आप इस वेब श्रृंखला को केवल ullu मोबाइल एप्लिकेशन या वेबसाइट पर देखें।

Disclaimer
Piracy of any original content is a punishable offence under Indian law. thepunchlight completely opposes this type of piracy. The content shown here is only to provide you with the necessary information about illegal activities.
Its purpose is never and in any way to encourage piracy and immoral acts at all. Please stay away from such websites and choose the right path to download the movie.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending