Connect with us

क्राइम

सुशांत केस: महेश भट्ट के साथ वायरल चैटिंग ने बढ़ाई रिया की मुश्किलें, जानिए रिया ने क्यों कहा “I Love You माय बेस्ट मैन, आपको प्राउड फील कराऊंगी”

Published

on

खबर शेयर करें


सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है वैसे वैसे नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और डायरेक्टर महेश भट्ट के बीच हुई वाट्सऐप चैटिंग मीडिया में वायरल हो रही है।

इस चैटिंग ने रिया की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। चैटिंग सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती अपने दिए पुराने बयान के बीच फंसती नजर आ रही हैं। यह चैटिंग उस दिन की है जिस दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ कर घर चली गईं थी।

उस समय रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट की फिल्म “जलेबी” में आयशा का किरदार निभा रहीं थी। सुशांत की मौत से 6 दिन पहले रिया ने महेश भट्ट से बातचीत की थी। सुशांत को छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्टा से कहा था कि “आयशा (जलेबी फ़िल्म का किरदार) आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ।

आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तक भी थे और आज भी हैं।” जवाब में महेश भट्ट ने लिखा “पीछे मुड़कर मत देखना। इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है। आपके पिता को मेरा प्यार। उन्हें बहुत खुशी होगी।”

रिया ने महेश भट्ट को लिखा “कुछ साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्राॅग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है।”

जवाब में महेश भट्ट ने लिखा तुम मेरी बच्ची हो। मैं हल्का महसूस कर रहा हूं।” फिर रिया ने लिखा “आह…शब्द नहीं है सर…दिल भरा हुआ है। लेकिन आपके लिए जो फिलिंग होती है, वह सबसे अच्छी होती है।”

इस चैटिंग के दौरान एक जगह महेश भट्ट ने सुशांत का घर छोड़ने के लिए रिया को अलग तरीके से बधाई दी। उन्होंने लिखा “हैप्पी बर्थ डे (पुनर्जन्म के संदर्भ में)।” जवाब में रिया ने लिखा “हाहाहा… मैं स्माइल कर रही हूं। I Love You my Best Man, आपको प्राउड फील कराऊंगी।

इस बीच महेश भट्ट ने रिया को बेटी की तरह भी बताया। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने पुलिस और जांच एजेंसीज को दिए बयान में कहा है कि सुशांत ने उन्हें खुद ही घर छोड़ने को कहा था।

वहीं महेश भट्ट के साथ उनकी चैटिंग वायरल होने के बाद मामला कुछ और निकल कर आ रहा है। ऐसे में इस चैटिंग के खुलासे के बाद रिया पहले से और घिरी नजर आ रही हैं। संबंधित मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending