Connect with us

क्राइम

बंगाल में झंडा फहराने को लेकर BJP नेता की हत्या, भारी तनाव के बीच 8 की गिरफ्तारी

Published

on

खबर शेयर करें

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हैं। ऐसे में सभी सियासी दल अपना वर्चस्व दिखाने में लगे हैं। आए दिन वहां दलों के बीच झड़प के मामले सामने आ रहे हैं। 15 अगस्त को झंडा फहराने को लेकर दो दलों के बीच झडप हो गई।

इस झड़प में एक 40 वर्षीय BJP कार्यकर्ता की कथित तौर पर बांस के डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद वहां लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। आक्रोशित BJP कार्यकाओं ने संलिप्त लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर इलाके में 12 घंटे बन्द का ऐलान किया।

घटना पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के खानकुल क्षेत्र की है। दरअसल बीजेपी और TMC दोनों ही दल के नेता एक ही जगह झंडा फहराना चाहते थे। इसी बात को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। BJP नेताओं का आरोप है कि यह हत्या TMC कार्यकर्ताओं द्वारा पीट पीट कर की गई है।

वहीं TMC नेता इसे बीजेपी के आंतरिक झगड़े को वजह बताया। हालांकि पुलिस के अनुसार खानकुल में हिंसा में एक सुदर्शन प्रमाणिक नामक शख्स की हत्या हुई है। संबंधित मामले की जांच हो रही है। इस मामले में 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया ही।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending