Connect with us

देश

विधानसभा चुनाव 2021: पश्चिम बंगाल में BJP दफ्तर में तोड़फोड़! बीजेपी का चुनावी रथ क्षतिग्रस्त, बीजेपी ने TMC पर लगाया आरोप

Published

on

खबर शेयर करें

Assembly Election 2021: चुनावी बिगुल बजते ही पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021) में बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) के बीच सियासी जंग शुरू हो गई है। टीएमसी कार्यकर्ताओं (TMC activists) पर शुक्रवार रात बीजेपी दफ्तर (BJP Office) में जमकर तोड़फोड़ और उत्पात मचाने का आरोप है।

यह आरोप बीजेपी ने लगाया है। बीजेपी के चुनावी रथ को प्रचार मैदान (Election campaign) में उतरने से पहले ही क्षत्रिग्रस्त कर दिया गया। संबंधित मामले की शिकायत पुलिस में की गई है। हालंाकि पुलिस की ओर से अभी घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

चुनाव आयोग ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal ) सहित देश के चार राज्य और एक केंद्रशासित प्रदेश में चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया। पश्चिम बंगाल में अराजकता को ध्यान में रखते हुए 8 चरणों में चुनाव कराने का फैसला लिया गया है।

शुक्रवार को मतदान की तारीख का ऐलान होने के कुछ ही घंटे बाद पश्चिम बंगाल में सियासी तनातनी का रंग देखने को मिला। बीजेपी नेताओं के अनुसार कोलकाता के फूलबागान इलाके में स्थित पार्टी के दफ्तर में कुछ लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और उत्पाद मचाया।

दफ्तर में ना केवल हमला कर तोड़फोड़ किया गया बल्कि कई सामान की चोरी भी की गई। वहां खड़ी कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। दफ्तर में खड़ी बीजेपी की चुनावी वैन को भी क्षति पहुंचायी गई। बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ देखने को नहीं मिला। वहां तोड़फोड़ करने वाले काफी देर तक टहलते नजर आए। संबंधित मामला वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो चुका है।

संबंधित मामले पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि “आज ही चुनाव आयोग ने बंगाल चुनाव तिथि की घोषणा की और तृणमूल कांग्रेस के गुंडो ने बिना डर के रात 11 बजे भाजपा के काड़पारा गोडाउन्न में घुसकर एलईडी गाड़ियाॅं फोड़ी और एलईडी भी खोल कर ले गए। शायद गुंडो ने चुनाव आयोग को चुनौती दी है।”

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि “कहां ममता बनर्जी जो मां माटी मानुस के नाम पर आई थी वे अब गोली बम बारूद की राजनीति करने लगी हैं। ममता बनर्जी की पार्टी की बंगाल में उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।”

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending