Connect with us

देश

Bollywood: “बॉलीवुड की कई हस्तियों के तार जुड़े हैं ISI से, जम्मू कश्मीर में हिंसा को बढ़ावा देने में रहा है हाथ,” बीजेपी उपाध्यक्ष के इस सनसनीखेज दावे से निशाने पर आया बाॅलीवुड

Published

on

खबर शेयर करें


बाॅलीवुड में अभी फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा के एक सनसनीखेज दावे ने पूरे Bollywood को संदेह के कटघडे में ला खड़ा किया है। पांडा ने दावा किया है कि बाॅलीवुड के कई हस्तियों का संबंध पाकिस्तान की ISI के साथ हैं।

उनके इस दावे के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हड़कम्प मच गया है। उन्होंने अपने twitter account पर लिखा है कि Bollywood की कई हस्तियों के संबंध ऐसे पाकिस्तानी और NRI लोगों से हैं, जिनका जम्मू कश्मीर में हिंसा को बढ़ावा देने में हाथ रहा है। इनका पाकिस्तानी सेना और वहां की खुफिया एजेंसी ISI से भी संबंध है। इस बात के कई सबूत मिले हैं।

इनमें से कुछ ISI और पाकिस्तानी वेस्टर्न देशों में रहते हैं। ये लोग सोशल मीडिया पर हिंसा के लिए लोगों को उकसाते हैं और वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी कैंप में और बाॅलीवुड के लोगों के साथ पार्टी करते दिखते हैं।
इसके साथ ही उन्होंने ऐसी हस्तियों पर कार्रवाई का संकेत देते हुए कहा कि संबंधित लोगों के खिलाफ कागजी कार्रवाई प्रारम्भ हो गई है। इसके अलावा उन्होंने देश के लोगों से ऐसी हस्तियों की निंदा करने की अपील की है। 

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending