Connect with us

छत्तीसगढ़

वीडियो: मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में खाने के डिब्बे में दिखा कुछ ऐसा कि लोगों ने फेंक दिया पूरा खाना

Published

on

खबर शेयर करें

छत्तीसगढ़ के जशपुर में आयोजित कार्यक्रम से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने 8 सौ करोड़ की सौगात का ऐलान किया। सीएम की घोषणा को सुन लोगों ने जमकर ताली बजायी। मंच से सीएम के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वो हरकत की जिसे सुनकर लोग उन्हें अपशब्द कहने में भी नहीं चूके।

शनिवार को छत्तीसगढ़ के जशपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग अपना काम छोड़, घंटों भूखे प्यासे कार्यक्रम में शामिल हुए। सीएम के सम्बोधन खत्म होने के बाद जब लोगों को फेंक कर खाना दिया जाने लगा तो काफी लोगों इसे जानवर जैसा व्यवहार समझ खाने लेना तक उचित नहीं समझा।

वहीं जिन्हें तगड़ी भूख और प्यास लगी थी, वो खाना का एक पैकेट पाने के लिए परेशान थे। फेक कर खाना देने के दौरान काफी खाने के पैकेट जमीन पर गिर कर बिखर गए। वहीं जो लोग खाने का पैकेट पा कर खुश थे, उनकी भूख भी खाने का पैकेट खोलते ही मिट गई। दरअसल खाने के पैकेट जब खोला गया तो उसमें चीटियां भरी थी।

खाने में चींटिया देख लोग भड़क गए। उन्होंने पूरा खाना फेंक दिया। मामले को लेकर अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लेकर जिला प्रशासन तक में हड़कम्प मचा है। मामले की अब जांच की जा रही गया। सम्बन्धित मामले में किसकी लापरवाही है, ये बड़ा सवाल है। वहीं अब विपक्ष कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending