Connect with us

कोरोना वायरस

सलमान खान के भाई सोहेल और अरबाज के खिलाफ FIR दर्ज, लगा कोविड नियमों के उलंघन का आरोप

Published

on

खबर शेयर करें

बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार्स सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल , उनके बेटे निर्वाण और अरबाज खान के खिलाफ Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) ने FIR दर्ज कराया है। तीनों के खिलाफ 25 दिसम्बर को FIR उनके दुबई से वापस लौटने के बाद दर्ज कराई गई है। तीनों पर कोविड-19 के नियमों के उलंघन का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तीनों के खिलाफ यह FIR मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। आपको बता दें कि वर्तमान में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केंद्र सरकार ने कई गाइडलाइन निर्धारित किये हैं। उस नियम के अनुसार यूके और यूएई से भारत लौट कर आने वालों को 7 दिन के लिए क्वालिटीन में रहने के सख्त निर्देश जारी किया गया है।

ये तीनों 25 दिसम्बर को भारत आये। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत वापसी के बाद तीनों को बायकुला के Richardson & Crudas में 9 जनवरी तक रहना था। बावजूद इसके तीनों ने कोविड-19 (Covid-19) के नियम की धज्जियां उड़ाते हुए अपने घर चले गए। दरअसल जिस होटल में इनके रुकने की व्यवस्था की गई थी। ये तीनो अगले दिन ही 26 दिसम्बर को होटल चेक आउट कर घर पहुंच गए। सोहेल के खिलाफ धारा 188 और 289 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि तीनों की करीब सप्ताह भर जांच चली। हालांकि तीनों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending