Connect with us

इलाहाबाद

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पुलिसकर्मियों की शहादत पर यूपी सरकार पर बोला हमला तो लोगों ने कसा तंज

Published

on

खबर शेयर करें

कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिकरु गांव में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में सीओ सहित आठ पुलिस के जवान आज शहीद हो गए। पुलिसकर्मियों की इस शहादत को श्रंद्धाजलि देते हुए यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की बीजेपी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” कानपुर की दुखद घटना में 8  वीरों की शहादत को श्रद्धांजलि। उत्तर प्रदेश के आपराधिक जगत की इस सबसे शर्मनाक घटना में सत्ताधारी और अपराधियों की मिलीभगत का खामियाजा कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों को भुगतना पड़ा है।

अपराधियों को जिंदा पकड़ कर वर्तमान सप्ताह का भंडाफोड़ होना चाहिए।” उनके ट्वीट करते ही लोगों ने उल्टे उन्हीं की क्लास लेनी शुरू कर दी। हालांकि कुछ लोग यूपी सरकार पर भी हमलावर दिखे। वहीं कुछ ने पुलिसकर्मियों की श्रंद्धाजलि भी दी।


कानपुर में आज  देर रात जब पुलिस बिकरु गांव में  हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई  तभी उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गयी । इस फायरिंग में  सीओ सहित  8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। चार पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हैं। मौके पर पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया।  घटना की जानकारी होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देते हुए बदमाशों को  जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिया।

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जीटी रोड से लगे सभी गांव , जिले के सभी बॉर्डर को सील कर दिया है। फर्रुखाबाद में भी नाकाबंदी की गई है ।

Advertisement
Advertisement

Trending