Connect with us

मध्यप्रदेश

MP के CM शिवराज सिंह चौहान को मच्छर ने काटा; इंजीनियरिंग सस्पेंड, बस हादसे में 52 मृतकों के परिजनों ने मिलने सीधी गए थे CM

Published

on

खबर शेयर करें

मध्य प्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivaraj Singh Chauhan) की नींद में मच्छर के खलल डालने पर इंजीनियर को सस्पेंड (Engineer Suspend) कर दिया गया। CM शिवराज सीधी बस हादसे में 52 मृतकों के परिजनों से मिलने के बाद सर्किट हाउस (Sidhi Circuit House) में ठहरे थे।

मध्य प्रदेश के सीधी में 16 फरवरी को दर्दनाक बस हादसा हुआ था। इस हादसे में 52 लोगों की जान चली गयी थी। CM शिवराज हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों 17 फरवरी को मिलने सीधी गए थे। दिनभर उन्होंने परिजनों से मुलाकात के बाद रात करीब 10 बजे अधिकारियों की बैठक ली।

रात करीब साढ़े 11 बजे जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी सर्किट हाउस पहुंचे तो उनका पाला अपने ही प्रशासन की खामियों से पड़ गया। रात जब शिवराज बिस्तर पर आराम के लिए लेटे तो मच्छरों ने उनकी नींद उड़ा कर रख दी। रातभर मच्छर काटते रहे।

आधी रात लगी अधिकारियों की क्लास

उन्हें जब नींद नहीं आई तो आधी रात अधिकारियों की क्लास लगी। मच्छरदानी भी नहीं थी। आखिरकार रात के करीब ढाई बजे मच्छर मारने की दवा कमरे में छिड़की गयी। वहीं सीएम की नीद में खलल होते ही प्रशासन की भी नींद उड़ गई। अधिकारियों में खलबली साफ तौर पर दिखने लगी।

टंकी से बहते पानी को बंद कराने खुद गये सीएम

काफी जद्दोजहद के बाद सीएम को थोड़ा आराम का मौका मिला। सुबह 4 बजे पानी की टंकी ओवरफ्लो हो कर बहने लगी। पानी की आवाज से सीएम की नींद खुल गयी। सीएम खुद ही पानी की टंकी बन्द करवाने पहुंच गये। सर्किट हाउस में अव्यवस्था के बीच रात गुजरने के बाद सुबह सीएम भोपाल चले गए।

सब-इंजीनियर निलम्बित

सर्किट हाउस में फैली अव्यवस्था के बीच रात गुजारने के बाद सीएम भले ही भोपाल लौट गए लेकिन अब अधिकारियों के हाथपांव कार्रवाई के डर से फूलने लगे हैं। सीएम के जाने के बाद सर्किट हाउस की अव्यवस्था के लिए सब-इंजीनियर को निलंबित कर दिया गया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending