Connect with us

इलाहाबाद

ऐसा क्या हुआ कि गुजरात के सूरत में किराना दुकानाें और एटीएम पर टूट पड़े लोग, सीएम को करनी पड़ी अपील

Published

on

खबर शेयर करें


अहमदाबाद के बाद सूरत नया हॉटस्पॉट बन गया है। अब यहां सूरत से भी ज्यादा मामले आने लगे हैं। यहां मरीजाें का आकड़ा 6 हजार काे पार कर गया है। कुछ दिनाें से यहां माैतें भी अहमदाबाद से ज्यादा हाेने लगी है। यही नहीं मरीज भी अन्य जिलाें से ज्यादा मिलने लगे हैं।

बेकाबू हाेते काेराेना के बाद शहर में चर्चा हाेने लगी कि यहां दाेबारा लॉकडाउन हाे सकता है। ये चर्चा धीरे धीरे अफवाह में बदल गयी। यह अफवाह पूरे सूरत में आग की तरह तेजी से फैल गई। इसके बाद लाेग किराना दुकानाें, एटीएम, सब्जी दुकानाें पर टूट पड़े।

हालांकि यह केवल अफवाह थी। इस भयावह स्थिति को देखकर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को खुद ही आगे आ कर स्पष्ट करना पड़ा कि अब दाेबारा लॉकडाउन नहीं लगने जा रहा है। दरअसल
शनिवार को सूरत में ढाई सौ के ऊपर मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों में अहमदाबाद से भी अधिक संक्रमित मरीजो का रिपोर्ट सूरत में आ रहा है। संक्रमण लगातार बढऩे के साथ मृतकों की संख्या में भी वृद्घि हो रही है।

पिछले 24 घंटो के दौरान 265 मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया और 12 पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई। अभी तक शहर-जिले में कुल 6232 मरीज कोरोना संक्रमित हुए, जिसमें से 238 की मौत हुई और 3777 मरीज अस्पताल से स्वस्थ होकर घर लौटे।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending