Connect with us

करियर

यूपी में जंगलराज नहीं वहसीराज राज, जाति देख कर हो रही कार्रवाई, सीएम योगी इस्तीफा दें: संजय सिंह

Published

on

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश में हाथरस की घटना के बाद अब बलरामपुर में दलित बेटी के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आजमगढ़ में भी एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार हुआ और बागपत में भी मासूम के साथ बलात्कार हुआ। बच्ची ने जहर खा लिया। फतेहपुर में भी बलात्कार की घटना सामने आई है। इससे ये पता चलता है कि उत्तर प्रदेश के योगी जी का राज अब जंगलराज ही नहीं बल्कि वहसीराज हो गया है। यहां हैवानियत का राज चल रहा है।

ये बातें गुरुवार को प्रयागराज में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा। उन्होंने कहा इस सरकार को अब एक मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। सीएम योगी को तत्काल पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। आप आदमी पार्टी के कार्यकर्ता योगी सरकार के खिलाफ लगातार प्रदेश में अनशन और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 2 अक्टूबर को भी अनशन और विरोध प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया जाएगा।

उन्होंने कहा जब तक उत्तर प्रदेश में जातिवादी व्यवस्था खत्म नहीं होगी तबतक लोगों की सुरक्षा, बेटियों की सुरक्षा नहीं हो पाएगी। हाथरस में दुष्कर्म के 8 दिन बाद एफआईआर लिखी गयी। बलरामपुर कांड परसों का है। मीडिया के दबाव बनाने के बाद रिपोर्ट दर्ज हुई। इस तरह यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है। सीएम योगी को सरकार चलाने का तरीका नहीं मालूम। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने जाति देख कर प्रदेश में कार्रवाई की बात कहते हुए सीएम योगी पर हमला बोला। साथ ही आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की भी बात कही।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending