Connect with us

उत्तरप्रदेश

Corona Vaccine: अखिलेश यादव के बयान पर भड़के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा वैज्ञानिकों से माफी मांगे अखिलेश

Published

on

खबर शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीन को लेकर अब सपा और बीजेपी के बीच जुबानी जंग छिड़ती नजर आ रही है। शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भड़क गए। उन्होंने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश के बयान को बचकाना हरकत बताते हुए वैज्ञानिकों से माफी मांगने को कहा है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “कोरोना वैक्सीन को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेहद ही बचकाना बयान दिया है। विश्व के नामचीन वैज्ञानिकों और चिकित्सक वैश्विक महामारी को परास्त करने में लगी है, जबकि वैक्सीन भी तैयार हो चुकी है, ऐसे में अखिलेश यादव का बयान दे रहे हैं कि मैं भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर हम मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध करा देंगे।”

देश के वैज्ञानिकों और चिकित्सकों का अपमान

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने अखिलेश पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि “अब अखिलेश को कौन समझाए की वैक्सीन भाजपा या किसी पार्टी की नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास से रूस, ब्रिटेन और अमेरिका अब भारत को वैक्सीन देने को तैयार हैं। भारत के 132 करोड़ जनता के लिए वैक्सीन की व्यवस्था की जा रही है। अखिलेश जी का वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों और वैज्ञानिकों का अपमान है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।”

आपको बता दें कि शनिवार को यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव में कोरोना वैक्सीन को लेकर बयान दिया था कि वो बीजेपी की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवायेंगे। उनकी सरकार जब आएगी जब वो कोरोना की वैक्सीन सबको मुफ्त उपलब्ध कराएंगे।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending