Connect with us

राजनीति

हाथरस: राहुल गांधी ने कहा “पुलिस ने किया मुझ पर लाठी चार्ज और मुझे जमीन पर गिराया”

Published

on

खबर शेयर करें

हाथरस की पीड़िता से मिलने जा रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले को यूपी पुलिस ने दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच यमुना एक्सप्रेस हाईवे पर गुरुवार को रोक दिया। इसके बाद राहुल और प्रियंका अपनी गाड़ी से बाहर निकले।

उन्होंने पुलिस द्वारा उन्हें रोके जाने की वजह पूछी। पुलिस उन्हें महामारी अधिनियम का हवाला देते हुए रोकने की बात कही। उन्होंने रास्ते में ही धरना दिया शुरू किया। उसका भी पुलिस ने विरोध किया। अकेले राहुल पैदल ही हाथरस जाने की बात कहते हुए आगे लिए चल पड़े।

इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। पुलिस ने राहुल के साथ झड़प भी की। इस दौरान राहुल जमीन पर गिर पड़े। इसे देख कांग्रेसियों ने पुलिस और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस में कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज किया।

इस दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल भी हुए। पुलिस की इस बर्बरता को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, ‘अभी पुलिस ने मुझे धक्‍का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर गिरा दिया. मैं पूछना चाहिता हूं कि क्‍या केवल मोदी जी ही देश में चल सकते हैं? क्‍या सामान्‍य आदमी सड़क पर नहीं चल सकता, हमारे वाहन को रोका गया, इसलिए हमने चलना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि राहुल गांधी और‍ प्रियंका जब हाथरस की ओर जा रहे थे तो लोगों के एकत्रित होने के लिए लगे बैन के उल्‍लंघन के लिए उन्‍हें हिरासत में ले लिया।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending