Connect with us

राजनीति

पीएम नरेंद्र मोदी से सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने की अपील, कहा “पीएम मोदी दें आश्वासन, राम मंदिर बनने के बाद सरकार नहीं करेगी अधिग्रहण, पीएम नहीं बनेंगे प्रशासक”

Published

on

खबर शेयर करें

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर 5 अगस्त को भूमि पूजन होगा। मंदिर के भूमि पूजन की तैयारी तेज हैं। राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई लोग शिरकत कर सकते हैं। भूमि पूजन से पहले बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास अपील की है।

उन्होंने ट्वीट किया है कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को आश्वस्त करना चाहिए कि जब राममंदिर बन जाएगा तब उनकी सरकार इसका अधिग्रहण नहीं करेगी। ना ही मोदी मंदिर का प्रबंधन देखने वाले बोर्ड के अध्यक्ष बनेंगे।” उन्होंने आगे लिखा कि “भाजपा ने लगातार सरकारों द्वारा मंदिरों के नियंत्रण का विरोध किया है।

मगर उत्तराखंड सरकार ने चार धाम और 51 अन्य मंदिरों पर अधिग्रहण नहीं किया क्या? क्या ये भाजपा की सहमति के साथ हुआ है?” आपको बता दें कि यह ट्वीट राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के सदस्य स्वामी गोविंद देवगिरि महाराज के उस बयान के बाद आया जिसमें देवगिरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल होंगे।

पीएम मौसी ने इसके लिए सहमति भी दे दी है। इसके बाद जब बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जैसे ही ये ट्वीट किया उस पर तरह तरह के कमेंट आने लगे। ट्विटर यूजर्स जेएन अग्रवाल ने लिखा मंदिर निर्माण में एक हजार करोड़, सरदार पटेल की प्रतिमा बनाने में 3000 करोड़ खर्च किये गए।

उन्होंने इस पैसे का उपयोग मंदिर और मूर्ति बनाने के बजाय भारत के स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क सहित अन्य अन्य सार्वजनिक कार्यों में करने को कहा। वहीं यूजर्स कुमार ने लिखा बीजेपी वाले हिंदू मंदिर और हिंदू भगवान को अपना पर्सनल प्राॅपर्टी समझते है। बीजेपी वाले अगर धर्म की राजनीति नहीं करेंगे तो उनको वोट कौन देगा।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending