Connect with us

राजनीति

Congress के हार्डकोर हिंदुत्व के सवाल पर भड़के BJP नेता, कहा गौ मांस खाने खाने वाले कब बन गए गौरक्षक

Published

on

खबर शेयर करें
गाय की अस्थियां ले कर “गाय बचाओ, किसान बचाओ” यात्रा पर निकले यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में करारी हार के साथ ही केंद्र में लंबे समय तक राज करने वाली कांग्रेस (Congress) का सियासी अस्तित्व अब खतरे में पड़ गया है। सियासी मैदान में वेंटिलेटर पर पहुंच चुकी कांग्रेस अब अपने अस्तित्व को बचाने के लिये भी हार्डकोर हिन्दुत्व की राह पर चल कर यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Vidhansabha Election 2022) में वापसी करने में जुट गई है।

आपको बता दें कि शनिवार को बुंदेलखंड (Bundelakhnd) में यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (UP congress President) ने अपने सिर पर गाय की अस्थियों से भरा कलश लेकर “गाय बचाओ, किसान बचाओ” यात्रा शुरू की थी। उस दौरान प्रदेश अध्यक्ष लल्लू सहित करीब 150 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं प्रयागराज (Prayagraj) के बीजेपी नेताओं ने The Punchligh (द पंचलाइट) के पूछे सवाल पर कांग्रेस की “गाय बचाओ किसान बचाओ” यात्रा को ड्रामा बताया। साथ ही कहा कि गाय कभी काग्रेस के मुद्दे में नहीं रहा। आइये जानते हैं बीजेपी नेताओं की राय

गौरक्षकों को मरवाने वाले पहले पश्चाताप करें-:

आशीष गुप्ता, BJP नेता

बीजेपी नेता आशीष गुप्ता ने कांग्रेस की गाय बचाओ, किसान बचाओ यात्रा को सियासी ड्रामा बताया। साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जनेऊ पहन कर केदारनाथ जाने वाले जिस कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दादी ने नई दिल्ली (New Delhi) में गौरक्षकों की हत्या करवाई थी, पहले कांग्रेस को उसका पश्चाताप करना होगा। दरअसल कांग्रेस अब राजनीति से किराने हो चुकी हैै। आज कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में पड़ा है तो गाय याद आ रही है। ये उनका झूठ और ड्रामा सब करवा रहा है।

कांग्रेस को हिन्दुत्व की ताकत की समझ आयी-:

मनोज कुशवाहा, BJP नेता

बीजेपी नेता मनोज कुशवाहा ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को अब हिन्दुत्व की राज नजर आ रही है। कांग्रेस को हिन्दुत्व की ताकत अब समझ में आ रही है। बीजेपी हमेशा विकास के मुद्दे पर जोर देती रही है। साथ ही हिन्दुत्व की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है। देश की जनता ढोंगी और सच्चे में फर्क करना जानती है। आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का ढ़ोंग एक बार फिर देश के सामने होगा। 

गौ मांस खाने कब बन गए गौरक्षक-:

बाबा तिवारी, BJP नेता

बीजेपी नेता बाबा तिवारी ने गाय की अस्थियों के साथ कांग्रेस की यात्रा को लेकर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में कभी गाय तो रही नहीं, कांगेस नेता खुलेआम कहते थे हम गौमांस खाते हैं। उन्होंने गौमांस का कभी विरोध नहीं किया। आज कांग्रेस जब अपनी राजनीति के अंतिम पायदान पर पहुंच गई है तो उसे गाय याद आ रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है। बंगाल चुनाव में कांग्रेस को सबकुछ दिख भी जाएगा।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending