Connect with us

राजनीति

वीडियो: BJP के राष्ट्रीय मंत्री के कार्यक्रम में भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं में झड़प, BJP कार्यकर्ताओं ने मीडिया से भी की बदसलूकी

Published

on

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश, प्रयागराज

BJP का राष्ट्रीय मंत्री बनने के बाद शनिवार को सांसद विनोद सोनकर प्रयागराज के सर्किट हाउस जैसे ही पत्रकारवार्ता के लिए पहुंचे। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सांसद विनोद सोनकर की प्रेसवार्ता का विरोध कर हंगामा शुरू कर दिया।

इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता और सपा कार्यकर्ता आपस में भीड़ते हुए हंगामा शुरू हो गया। सपा कार्यकर्ताओं से सवाल पूछने पहुंचे मीडियाकर्मियों से बीजेपी कार्यकर्ता बदसलूकी करते हुए उनकी आईडी खिंचने लगे।

दरअसल सपा कार्यकर्ता हाथरस कांड को लेकर बीजेपी सांसद विनोद सोनकर के सामने अपना विरोध दर्ज कराने पहुंचे थे। सर्किट हाउस में बीजेपी सांसद विनोद सोनकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी।

उस दौरान हाथरस की घटना को लेकर सपा कार्यकर्ता सर्किट हाउस पहुंचे और सांसद विनोद सोनकर का विरोध करने लगे। इस दौरान उन्होंने सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी करनी शुरू कर दी।

इसी बात पर बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं में नोकझोंक शुरू हो गयी। दोनों पक्ष एक दूसरे के विरोध में नारे लगाने लगे। वहीं सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि एक दलित लड़की के साथ घटना घटती है और सांसद विनोद सोनकर यहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं। यह कितनी शर्मनाक बात है।

मामले की सूचना सिविल लाइंस पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच सपा कार्यकर्ताओं को उठा ले गयी।

मीडिया के साथ बदसलूकी

बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं के हंगामे के बीच जब मीडियाकर्मियों ने सपा कार्यकर्ताओं से विरोध की वजह पूछना तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मीडिया की आईडी हटानी शुरू कर दी। कुछ मीडिया वालों के आईडी छीनने का भी प्रयास किया गया। मीडिया के साथ बदसलूकी को देख वहां मौजूद लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस के आने के बाद किसी तरह हंगामा शांत हुआ।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending