Connect with us

टेक्नोलॉजी

Paytm ग्राहक 2 मिनट में पा सकते हैं 2 लाख तक का पर्सनल लोन, जानिए कैसे अप्लाई

Published

on

खबर शेयर करें

Paytm Loan: अगर आप पेटीएम (Paytm) चलाते हैं और 2 लाख तक लोन की जरूरती है तो ये खबर आपके लिए ही है। पेटीएम (Paytm) ने लोेगों को इंस्टेंट पर्सनल लोन (Instant personal loan) की नई सुविधा लाॅन्स किया है। पेटीएम ग्राहक (Paytm Customer) इस सुविधा का लाभ 24 घंटे उठा सकेगा।

ये सेवा नेशनल हाॅलिडे (National Holiday) और रविवार की छुट्टी के दिन भी ग्राहकों को मिल सकेगी। ग्राहक 2 मिनट से भी कम समय में पर्सनल लोन (Personal Loan) प्राप्त कर सकते हैं। पेटीएम ने इस सुविधा के लाॅन्च के दौरान ही कहा कि पेटीएम गैर-बैकिंग वित्तीय कंपनियों (Non-banking financial companies) यानि (NBFC) के लिए टेक्नोलाॅजी (technology) और वितरण भागीदार है।

इस नई सर्विस से सैलरी खाते, छोटे बिजनेस मालिकों और प्रोफेशनल लोगों के लिए लोन में मदद मिलेगी। पेटीएम ने लोन की पूरी प्रक्रिया को डिजीटल (digital) कर दिया है। इसके लिए बैंक में दस्तावेज लेकर पहुंचने की जरूरत भी नहीं है। 

इन्हें मिलेगा लाभ
नई इंस्टैंट पर्सनल लोन योजना के तहत सैलरी खाते वाल लोगों, छोटे बिजनस मैन और प्रोफेशनल को 2 लाख रुपये तक का लोन दिया जाएगा। साथ ही पेटीएम ने यह भी स्पष्ट किया है कि उसकी ऋण सेवा 18 से 36 महीने के लचीले पुनर्भुगतान के साथ आती है। 

लोन के लिए ऐसे करें अप्लाई
इंस्टैंट पर्सनल लोन लेने के लिए ग्राहकों को पहले पेटीएम ऐप में जाना होगा। वहां फाइनेंशियल सर्विस के आॅप्शन में पर्सनल लोन टैब पर क्लिक करके अप्लाई करना होगा। आपको बता दें कि पेटीएम 400 से ज्यादा ग्राहकों को पर्सनल लोन दे भी चुका है। कंपनी ने वित्तीय वर्ष के अंत तक 10 लाख लोगों को लोन देने का लक्ष्य भी बना रखा है। 

Advertisement
Advertisement

Trending