Connect with us

Uncategorized

पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में मास्क के लिए टोकने पर पुलिसवालों को बीजेपी नेताओं ने पीटा

Published

on

खबर शेयर करें

एक ओर शुक्रवार को कानपुर में मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों के शहीद होने पर सीएम योगी सहित बीजेपी के अन्य नेता श्रंद्धाजलि दे कर उनके परिवार वालों की हिम्मत बढाई जा रही थी। दिनभर सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के प्रति संवेदनाओं की बाढ़ सी आ गयी। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार रात तक बीजेपी नेताओं का पुलिस के प्रति बेहद ही भयावह रूप भी देखने को मिला।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी के नेता और उसके बेटे, भतीजों द्वारा पुलिसकर्मियों को पीटने का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। संबंधित मामले का वीडियो भी पुलिस के पास है। उसके आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात एक युवक ने फोन पर पुलिस को सूचना दी कि काशी विद्यापीठ के कुछ छात्र एक मुकदमे को लेकर दबाव बना रहे हैं। मामले की जानकारी मिलते ही सुंदरपुर चौकी के कार्यवाहक चौकी इंचार्ज ने कुछ सिपाहियों के साथ मौके पर भेजा।

सिपाहियों को देख जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल का बेटा विकास पटेल और उसके साथियों ने अपशब्द बोलना शुरू कर दिया। बिना चेहरे पर मॉस्क लगाए वो लोग पुलिसवालों पर तने जा रहे थे। मास्क को लेकर जब पुलिसवालो ने टोका तो विकास और उनके साथियों को उन्हें ये नागवार गुजरा और पुलिसवालों को उन्होंने पीटना शुरू कर दिया।

इसी बीच विकास ने अपने पिता सुरेंद्र पटेल को फोन कर दिया। थोड़ी देर के सुरेंद्र करीब एक दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंच गया और पुलिसवालों पर हमला बोल दिया। मामले की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी सुनील गौड़ को हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे तो उन लोगों ने चौकी इंचार्ज का भी कॉलर पकड़ लिया। इसके बाद सुरेंद्र सहित दर्जनभर से ज्यादा लोगों ने उनके साथ भी धक्कामुक्की करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

घटना की जानकारी होते ही वहां पर काफी पुलिस फोर्स पहुंच गई। इस दौरान बीजेपी नेता और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उनके साथी फरार हो गए। गिरफ्तारी के बाद लंका थाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया।

मामले को लेकर पुलिस पर लगातार दबाव बनाने लगे। लेकिन किसी की एक नहीं चली। एसएसपी ने निर्देश पर पिता पुत्र सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के भी आदेश दिए गए।

Advertisement
Advertisement

Trending