Connect with us

Uncategorized

गंदी बात 4: पहले बोल्ड सीन में ही अभिनेत्री के खड़े हो गए थे रोंगेटे,  डायरेक्टर ने कहा माइंड मत करना अगर…

Published

on

खबर शेयर करें

वेब सीरीज में बोल्ड सीन का प्रचलन तेजी से बढ़ा है। बोल्ड सीन को लेकर कई वेब सीरीज को कानूनी दांवपेंच से हो कर गुजरना पड़ा है। वेब सीरीज “गंदी बात”  बोल्ड सीन के कारण काफी लोकप्रिय रहा।

“गन्दी बात” की चर्चा ओटीटी प्लेटफार्म पर अब तक की सबसे चर्चित और विवादास्पद वेब सीरीज में की जाती है। यह वेब सीरीज स्टीमी सीन और अपनी मसालेदार कहानियों के कारण आॅनलाइन प्लेटफार्म पर दर्शकों को अपनी ओर खिचने में सफल रही।

इस वेब सीरीज में काम करने के बाद एक्ट्रेस सबा सौदागर भी रातों रात लाइम लाइट में आ गई। वेब सीरीज में कई एक्ट्रेस ने काम किया लेकिन “गंदी बात 4 एक्ट्रेस” सबा सौदागर के अभिनय ने दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है।

गंदी बात 4 में सबा सौदागर के इंटीमेट सीन्स और को एक्टर अंकित भारद्धाज के साथ किये बोल्ड सीन के चलते काफी सुर्खियां बटोरी। सबा ने एक इंटरव्यू में अपने अनुभव का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने “गंदी बात 4” के लिए चार बार आॅफर का ठुकराया था।

उन्हें इस वेब सीरीज के लिए कई बार फोन आए लेकिन वो सीरीज में काम करने को तैयार नहीं थी। हालांकि कास्टिंग डायरेक्टर के बार बार कहने पर वो मान गईं। दरअसर इस हामी के पीछे एक और भी वजह थी कि “गंदी बात 4” का क्लाइमेक्स काफी पसंद आया था।

सबा ने इंटरव्यू में बताया कि “गंदी बात 4” के डायरेक्टर सचिन मोहिते ने सभी एक्टर्स को एक साथ बैठा कर पहले ही समझा दिया था कि काम के दौरान किसी प्रकार से शर्माने की जरूरत नहीं है। अगर शूट के दौरान किसी लड़के को प्राब्लब होती है तो उसे माइंड करने की जरूरत नहीं है।


एक्टिंग के समय सबा के कांपने लगे हाथ

इंटरव्यू के दौरान सबा ने पहले सीन का अनुभव साझा करते हुए कहा कि पहला सीन जब शूट किया जा रहा था तो उनके रोगटे खडे़ हो गए थे और हाथ कांप रहे थे। डायरेक्टर उनके लगातार कह रहे थे बी सेंसुअस। साथ ही किसिंग सीन भी वो बता रहे थे कि किस कैसे करना है। उन्होंने कहा मेरा को एक्टर डिसेंट था इसलिए सीन करने में बुरा फिल नहीं हुआ।

तुषार के साथ भी कर चुकी हैं फ़िल्म, कई ऐड में भी आईं नजर


सबा सौदागर “गंदी बात 4” से पहले अभिनेता तुषार कपूर के साथ हाॅरर फिल्म Booo…Sab Ki Fhategi में नजर आ चुकी हैं। यह हाॅरर काॅमेडी फिल्म थी। इसे एकता कपूर की Alt Balaji पर रिलीज किया।इसके अलावा उन्होंने ऐड फ़िल्म में नजर आ चुकी हैं। सबा ने जैसे Coca Cola, Tata, Britan

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending