Connect with us

Uncategorized

Sports:भारतीय टीम के आधे खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव, साई को लगा झटका

Published

on

खबर शेयर करें

भारतीय खेल प्रेमियों के लिए बुरी खबर है। भारतीय हाॅकी टीम के आधे खिलाड़ी कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। हाॅकी टीम के फॉरवर्ड मनदीप सिंह की रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव आई है। वही कोविड 19 का चपेट में आने वाले छठे खिलाड़ी हैं। इसकी जानकारी भारतीय खेल प्राधिकरण यानी साई ने दी है।

यह साई के लिए भी बुरी खबर है। दरअसल 20 अगस्त से राष्ट्रीय शिविर का आयोजन होने जा रहा था। साई को ओर से जारी बयान में कहा गया है कि “भारतीय पुरुष हाॅकी टीम के सदस्य मनदीप सिंह का बैंगलुरू में साई के नेशनल सेंटर आॅफ एक्सीलेंस में राष्ट्रीय शिविर से पहले 20 अन्य खिलाड़ियों का कोविड परीक्षण हुआ।

उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। लेकिन उनमें कोविड 19 के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह भारतीय कप्तान मनप्रीत सिंह सहित चार अन्य खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। मनदीप की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद अब हाॅकी टीम के आधे खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

इस तरह मनदीप सिंह के अलावा भारतीय कप्तान मनप्रीत सिंह, डिफेंडर सुरेंदर कुमार, जसकरन सिंह, ड्रैगफ्लिकर वरुण कुमार और गोलकीपर कृष्ण बहादुर पाठक कोरोना संक्रमित हैं। दरअसल कोरोना के कारण लगे देशव्यापी लाॅकडाउन में दो महीने तक साई में सेंटर में ही रहे। लाॅकडाउन में छूट मिलने के बाद सभी अपने घर चले गए।

अब उन्हें ट्रेनिंग के लिए दोबारा बुलाया गया है। ट्रेनिंग शुरू करने से पहले उन्हें अनिवार्य क्वारंटीन से गुजरना था। सभी खिलाड़ियों का कोविड चेकअप भी हुआ। जिसमें इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। डाॅक्टरों के अनुसार सभी खिलाड़ियों में मामूली लक्षण हैं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

Trending